badge badge
badge
badge
badge

Friday, June 12, 2015

ABOUT.ME मोटापा महिलाओं - 1 घंटे के लिए चलते रहो

वजन कम करने के लिए "मोटापा महिला" सबसे अच्छी बात यह एक शाकाहारी बनने के लिए है। तब केवल वजन में कमी संभव है, अपने आप में विश्वास करो। वजन कम समय लगता है, और यह एक धीमी प्रक्रिया होगी। इसके अलावा आहार नियंत्रण से, आप नियंत्रण में वजन रखने के लिए फिटनेस सेंटर में शामिल होने की है।
जल्दी में कभी वजन में कमी,। 1 साल का लक्ष्य है और उचित है जिसका अर्थ है 10 किलोग्राम वजन घटाने के एक औसत रखें। भूख से मर वजन कम होगा, लेकिन नियंत्रण से बाहर अपने शरीर रखेंगे। इसके अलावा गति में रखने के लिए शक्ति प्रशिक्षण करते हैं। आप गुस्से का आवेश में वजन को कम करते हैं, तो आपकी त्वचा के कारण भुखमरी की वजह से मांसपेशियों की हानि के लिए बाहर चुनना होगा। "मोटापा महिला" - 1 वर्ष के लिए 6 महीने की अवधि में वजन घटाने के लगभग 10 किलोग्राम उद्देश्य के लिए एक उचित विचार किया जाएगा।
आप अपने उद्देश्य को प्राप्त करने तक मीठा आलू, आलू, घी, मक्खन, पनीर, पनीर, वनस्पति घी और टैपिओका की तरह इस खाद्य पदार्थों खाना कभी नहीं। आप अपने वजन को कम जब तक कभी उसे स्पर्श करें।
फास्ट फूड के लिए कहना "नहीं"। फास्ट फूड अपनी कल्पना से परे अपने शरीर को खराब मत करो। वे क्या दुकान अत्यधिक वसा है और यह आपके शरीर से दूर करने के लिए मुश्किल हो जाएगा। यह भी पाचन तंत्र लूट।
एक अन्य हानिकारक बात शीतल पेय है। आप शीतल पेय ले, तो आप केवल चीनी उपभोग कर रहे हैं इसका मतलब है। यह बड़ी मात्रा में अतिरिक्त कैलोरी प्रदान करता है। वे आप मोटापे से ग्रस्त हैं, तो आप के रूप में महसूस करते हैं। अपने शीतल पेय और फास्ट फूड बान - "मोटापा महिला"।
पूरी तरह से शरीर से अपने वसा में कटौती करेगा, जो प्रोटीन की बहुत खाते हैं। यह भी आप अधिक ऊर्जा प्रदान करता है। प्रोटीन प्रदान करते हैं, जो फल आप अधिक Nutrella सोयाबीन गेंदों, टोफू, हरे पत्ते, सब्जियों और अंकुरित फलियां उपभोग कर सकते हैं संतरे, नकली मक्खन, नाशपाती, पपीता, आदि कर रहे हैं। डिब्बाबंद फलों के रस से सीधे बेहतर फल से ताजा रस सेवन करें। यह आपको ऊर्जावान बनाना होगा।
सुबह लगभग 40 मिनट की एक तेज चलना ले कृपया। आप के रूप में आप कर सकते तेजी से चलने के लिए है। घूमना पूरे शरीर को लाभ प्रदान करता है। धीरे धीरे सुबह में प्रति दिन 1 घंटे के लिए यह वृद्धि हुई है। चलना सभी व्यायाम की अग्रणी माना जाता है। , अपना लगता है ऊर्जावान बनाना अच्छा ऑक्सीजन मिलती है और अच्छी नज़र साइट पैदा करेगा, जो पास से जंगल में चलने के लिए प्रयास करें।
शुरुआती महीनों, वजन की कमी न्यूनतम किया जाएगा। शरीर को अपनी नई सरकार को समायोजित करने के लिए यह समय लगेगा। हतोत्साहित नहीं मिलता है। हमेशा यह व्यायाम और नियमित रूप से खाने के लिए एक आदत है। ताजा रस पीने और अच्छी तरह से सो जाओ। कुछ हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए है। सब शरीर के आकार और आंदोलनों में ही नहीं हैं, दूसरों के साथ तुलना मत करो।
हमेशा आप वजन घटाने कर रहे हैं, कि अपने आप को बड़बड़ाहट। तब मस्तिष्क ऐसा करने के लिए देखते हो जाएगा और यह एक दिन तुम, वादा ...... "मोटापा महिला" के लिए एक संपूर्ण शरीर का निर्माण करेगा।

No comments:

Post a Comment

badge